बिहार

bihar

By

Published : Feb 27, 2022, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा में हत्याकांड के नामजद तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नालंदा में पुलिस ने हत्याकांड के नामजद तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार (Murder accused Arrested in Nalanda) किया है. इस दौरान पुलिस को उनके पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस मिले. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में नामजद अभियुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार
नालंदा में नामजद अभियुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार (Criminals Arrested in Nalanda) किया है. इस दौरान पुलिस को एक पिस्टल, दो मैगजीन और 9 जिंदा कारतूस भी मिले है. गिरफ्तार तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा चल रहा है. बता दें कि बीते 22 फरवरी को जिले के बिंद थाना क्षेत्र के मसियाबीघा गांव में गोलीबारी की घटना हुई थी. जिसमें दो लोग घायल हो गए थे. उनसे से एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें:वैशाली में स्वर्ण व्यवसाई की हत्या, व्यवसाई संघ ने एसपी आवास पर शव रखकर किया प्रदर्शन

सदर एसडीपीओ डॉ शिब्ली नोमानी (Sadar SDPO Dr Shibli Nomani) ने बताया कि हत्याकांड के एक मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी छोटू उर्फ प्रभात महतो के अलावा उसके सहयोगी अशोक और राहुल कुमार भी शामिल थे. गिरफ्तार आरोपियों के पास से हथियार बरामद किए गए है, जोकि हत्या में इस्तेमाल किए गए थे. उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने गोलीबारी की घटना के बाद जांच के आदेश दिए थे. जिनके निर्देशानुसार मेरे में नेतृत्व में आरोपियों को पकड़ने छापेमारी की जा रही थी.

गौरतलब है कि बीते 22 फरवरी को आरोपी छोटू नशे के हालत में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था. तभी घर के दरवाजे पर बैठे पिता और पुत्र उसे रोकने गए तो उनपर गोली चला दी. जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन घायल पुत्र धर्मवीर पासवान अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. जबकि पिता अस्पताल में इलाजरत है. घटना का मुख्य कारण महिला से अवैध संबंध बताया जाता है.

यह भी पढ़ें:पटनासिटी: पांच दिन से लापता युवक का कुएं से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details