बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सांसद और विधायक ने किया छठ घाट का उद्घाटन, मास्क का भी किया वितरण

लोक आस्था के महापर्व को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. शुक्रवार को छठ व्रतियों ने डूबते सूर्य को अर्घ्य दिया. वहीं, छठ पूजा को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन ने तैयारी पूरी की है.

By

Published : Nov 20, 2020, 7:38 PM IST

नालंदा
नालंदा

नालंदा: बिहार शरीफ में अस्ताचलगामी सूर्य को शुक्रवार को अर्घ्य दिया गया. महापर्व को लेकर सांसद कौशलेंद्र कुमार और विधायक डॉ. सुनील कुमार की ओर से शहर के बाबा मनीराम अखाड़ा छठ घाट उद्घाटन किया गया. इस मौके पर सांसद और विधायक ने लोगों से कोरोना महामारी को लेकर सावधानी बरतने की अपील की.

मास्क का वितरण
वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर प्रशासन की ओर से लोगों से सतर्कता बरतते हुए मास्क पहनकर छठ घाट पर पहुंचने की अपील की गई थी. जिसका कई लोगों ने पालन किया. हालांकि, कई ऐसे भी लोग थे जो बिना मास्क पहने छठ घाट पर पहुंचे. ऐसे लोगों के लिए सांसद कौशलेंद्र कुमार की ओर से मास्क का वितरण किया गया.

सरकारी गाइडलाइन का हुआ पालन
सांसद ने कहा कि लोक आस्था का महापर्व छठ पर लोगों की ओर से सरकारी गाइडलाइन का पालन किया गया जो कि अच्छी पहल है. उन्होंने छठ महापर्व पर नालंदा वासियों को बधाई भी दी. वहीं, विधायक ने कहा कि सनातन धर्म का महापर्व छठ है जो कि पूरे आस्था के साथ मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के डर के बावजूद लोगों की आस्था कम नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details