बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गिरिराज के बयान पर मंत्री नीरज कुमार का पलटवार, कहा- 'सांसद निधि से क्यों नहीं करते मदद'

दरअसल, गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर बेगूसराय के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया था. इसको लेकर मंत्री नीरज कुमार ने गिरिराज पर हमला बोला है.

By

Published : Sep 24, 2019, 4:24 PM IST

नीरज कुमार, मंत्री

नालंदा: बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार जेडीयू कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होने के लिए बिहारशरीफ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गिरिराज सिंह के बयान पर पटलवार किया. नीरज कुमार ने कहा है कि कौन क्या कहता है, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुख्यमंत्री की नीति पार्टी के लिए जरूरी है.

दरअसल, गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर बेगूसराय के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया था. इसको लेकर मंत्री नीरज कुमार ने गिरिराज पर हमला बोला है. नीरज कुमार ने कहा है कि प्राकृतिक आपदाओं में पीड़ितों की मदद करना मुख्यमंत्री और सरकार की नीति में शामिल है. मंत्री ने गिरिराज को अपने स्तर से मदद पहुंचाने की नसीहत भी दी.

मंत्री नीरज कुमार का बयान

सरकार ने पहुंचाई है लाखों को मदद
मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि आपदा पीड़ितों का सरकारी खजाने पर हक है. सरकार ने इस बात का हमेशा अहसास दिलाया है. फिर चाहे कोसी की त्रासदी रही हो या फिर वर्तमान में जो फ्लड आया था उसकी बात हो. सरकार ने तीन लाख पीड़ितों को राहत राशि पहुंचाई है. बिहार के अंदर आपदा नीति भी नीतीश कुमार ने ही लाई.

यह भी पढ़ें:बोले गिरिराज- नहीं हूं CM पद का उम्मीदवार, सियासी पारी खत्म करने के दिए संकेत

गिरिराज पर उठाए सवाल
नीरज कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश की पॉलिसी है कि वज्रपात हो, बिजली करंट हो या फिर कोई अन्य आपदा होती है तो सरकार उसको संज्ञान में लेती है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्लियामेंट के तमाम नेताओं को अधिकार मिला हुआ है कि वह अपने विवेकाधीन कोटा का इस्तेमाल करके पीड़ितों को मदद पहुंचा सकते हैं. उन्होंने गिरिराज सिंह से पूछा है कि जब उन्हें लगता है कि सही मदद नहीं मिल रही है तो वह अपने कोटे का इस्तेमाल क्यों नहीं कर रहे हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details