बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घर से बुलाकर शख्स को उतारा मौत के घाट, 10 दिन पहले ही जेल से हुआ था रिहा

मृतक पन्नू यादव 1993 में हुई हत्या के एक मामले में 15 साल जेल की सजा काट चुका था. इस के बाद दोबारा अपहरण मामले में जेल चला गया. 10 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था.

By

Published : Sep 16, 2019, 2:45 PM IST

मृतक का शव

नालंदाः जिले के बिन्द थाना क्षेत्र के मदनचक गांव में एक शख्सको अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. बताया जाता है कि ये शख्स कुछ ही दिन पहले जेल से छूटकर बाहर आया था. मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

आपराधिक प्रवृति का था शख्स
जानकारी के मुताबिक मदनचक गांव के पन्नू यादव नामक एक व्यक्ति को गांव के ही कुछ लोगों ने को गोलियों से भून डाला. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि पन्नू यादव 1993 में हुई हत्या के एक मामले में 15 साल जेल की सजा काट चुका था. इस मामले में छूटने के बाद गांव के ही एक अपहरण मामले में वह दोबारा जेल चला गया और करीब छह साल की सजा काटने के बाद 10 दिन पहले ही जेल से बाहरआया था.

मृतक का शव और बयान देता भाई

चार लोगों ने मिलकर मारी गोली
घटना के सम्बन्ध में परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम गांव के ही अजित यादव, मुकेश यादव समेत चार लोग उसे घर से बुलाकर ले गए. उसके बाद सभी लोगों ने मिलकर उसके शरीर में चार गोलियां मारी. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई. हांलाकि परिजनों ने हत्या का कारण नहीं बताया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आपराधिक प्रवृति के रहे पन्नू यादव की हत्या के पीछे कोई आपसी मामला रहा होगा.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. परिवार के फर्द व्यान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details