बिहार

bihar

ETV Bharat / state

LJP ने नालंदा की 2 विधानसभा सीटों पर ठोकी दावेदारी, महासचिव बोले- मजबूत स्थिति में है पार्टी

विधानसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू हो गई है. राजनीतिक दलों में सीट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं समेत नेताओं की ओर से बयानबाजी शुरू हो गई है.

By

Published : Feb 28, 2020, 7:30 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 7:39 PM IST

डॉ. कुमार सुमन सिंह, लोजपा
डॉ. कुमार सुमन सिंह, लोजपा

नालंदा:बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव की तिथि आने से पहले गठबंधन दलों में सीट शेयरिंग को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. एनडीए के घटक दल लोजपा ने नालंदा की 7 विधानसभा सीटों में से 2 सीट पर अपना दावा ठोका है.

लोक जनशक्ति पार्टी के महासचिव और संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ. कुमार सुमन सिंह कहा कि लोजपा नालंदा में एक मजबूत पार्टी के रूप में है. जिले में लोजपा ने तीन बार संसद का चुनाव लड़ा. इसके अलावा 3 सीट पर विधानसभा और एमएलसी का भी चुनाव लड़ने का काम किया है. हर बार भले ही हार मिली. लेकिन, अब पार्टी मजबूत स्थिति में है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीएम नीतीश का गृह जिला है नालंदा

हालांकि, लोजपा महासचिव ने ये भी कहा कि अंतिम फैसला पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर बैठे नेता ही करेंगे. लेकिन, पार्टी के कार्यकर्ताओं का मांग है कि नालंदा की विधानसभा सीटों पर चुनाव के दौरान लोजपा अपना प्रत्याशी उतारे. बता दें कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है. ऐसे में लोजपा का दावा एनडीए के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

Last Updated : Feb 28, 2020, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details