बिहार

bihar

By

Published : Feb 15, 2023, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

Nalanda News: नालंदा में अधिवक्ता की संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद, बोले परिजन- प्री प्लान मर्डर

बिहार के नालंदा में अधिवक्ता की संदेहास्पद हालात में नवनिर्मित मकान में शव मिलने से हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में नाराजगी है. उनका कहना है कि यह प्लान मर्डर है पुलिस जांच कर जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार करे.

nalanda crime news
nalanda crime news

नालंदा:जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के आशा नगर मोहल्ले स्थित पंडित टोला के नवनिर्मित मकान से एक शव बरामद किया गया है. जानकारी के अनुसार यह शव सत्येंद्र कुमार सिंह की है जो पेशे से वकील थे. अधिवक्ता सत्येंद्र कुमार सिंह का संदेहास्पदस्थिति में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें - Murder Of JDU Leader in Gaya: सत्ताधारी JDU के जिला उपाध्यक्ष की हत्या, घर में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली

संदेहास्पद स्थिति में वकील का मिला शव:वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस संबंध में वकील दिनेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत होता है. क्योंकि शरीर के कई हिस्से में जख्म के गहरे निशान है इसलिए हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि पूरे मामले की सही तरीके से जांच की जाए.

"इस मामले की पुलिस निष्पक्षता से जांच करें. दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए. मृतक के शरीर पर जख्म के कई निशान देखने को मिले हैं. इससे साफ है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला है."-दिनेश कुमार, अधिवक्ता

बोले परिजन- 'आत्महत्या नहीं हत्या की गई है':फिलहाल नगर थाना और सोहसराय की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. परिजनों का आरोप है कि जमीन विवाद में हत्या की गई है. वहीं इस घटना के बाद से अधिवक्ताओं में आक्रोश है. सत्येंद्र के दोस्त दिनेश ने कहा किय यह प्लान मर्डर है. पुलिस प्रशासन से मांग है कि सही तरीके से जांच हो. अधिवक्ता इस मामले को लेकर चुप नहीं रहेंगे. चेहरे पर चोट के निशान हैं. गले में रस्सी है. यह सबकुछ देखकर साफ है कि सोच समझकर हत्या की गई है. अगर मेरे दोस्त को इंसाफ नहीं मिला तो फिर अधिवक्ता ठोस कदम उठाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details