बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सभी तरह के चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है JDU - आरसीपी सिंह

सांगठनिक सम्मेलन में भाग लेने रहुई पहुंचे जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने बताया कि पार्टी पहले सिर्फ पंचायत स्तर पर था लेकिन अब संगठन को बूथ स्तर पर भी तैयार कर लिया गया है. इसके तहत दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है.

By

Published : Dec 25, 2019, 6:18 PM IST

Nalanda
जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह

नालंदाः जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह बुधवार को सांगठनिक सम्मेलन में भाग लेने रहुई पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बताया कि जेडीयू पहले सिर्फ पंचायत स्तर पर था लेकिन अब संगठन को बूथ स्तर पर भी तैयार कर लिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के लिए राजगीर में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है.

400 लोगों को प्रशिक्षण
प्रशिक्षण शिविर 22 और 23 जनवरी को आयोजित होगा. इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. आरसीपी सिंह ने बताया कि इस शिविर में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, प्रकोष्ठ अध्यक्ष सहित कुल 400 लोगों को प्रशिक्षण दिया जाएगा. जिसके बाद सभी जगहों पर राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा.

जेडीयू की चुनावी तैयारियों को लेकर बोले आरसीपी सिंह

बूथ अध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी का गठन
राज्यसभा सांसद ने कहा कि संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने के लिए बूथ अध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी सभी तरह के चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details