बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: पटना के गांधी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर छात्र JDU ने की बैठक

नालंदा में छात्र जनता दल यू ने आगामी एक मार्च को जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए बैठक आयोजित की. सम्मेलन को लेकर छात्र और युवा में काफी उत्साह है.

By

Published : Feb 27, 2020, 7:55 AM IST

JDU meeting in nalanda
कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर छात्र जदयू ने की बैठक

नालंदा:पटना के गांधी मैदान में आगामी एक मार्च को जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. सम्मेलन को सफल बनाने के लिए छात्र जेडीयू ने बुधवार को एक बैठक आयोजित की. इस बैठक में छात्र जेडीयू की ओर से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को पटना चलने का आह्वान किया गया.

छात्रों और युवाओं में काफी उत्साह
छात्र जेडीयू के जिलाध्यक्ष धनंजय देव ने कहा कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन में नालंदा जिला छात्र जदयू की भूमिका महत्वपूर्ण होगी. जिले से बड़ी संख्या में छात्र जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवाहन पर कार्यकर्ता सम्मेलन में मजबूती के साथ छात्र जदयू के कार्यकर्ता शामिल होंगे. सम्मेलन को लेकर छात्र और युवा में काफी उत्साह है.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स में बिहार एकलव्य गेम्स का आयोजन, कीचड़ की वजह से कई खिलाड़ी चोटिल

'बिहार का हो रहा विकास'
जिलाध्यक्ष धनंजय देव ने कहा कि पूरे देश में छात्रों और युवाओं के कल्याण हेतु कल्याणकारी योजना चलाने वाला बिहार पहला राज्य है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने छात्रों के लिए उच्च शिक्षा के लिए कई प्रकार की योजनाएं चलाई हैं. जिसमे स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के माध्यम से छात्र लाभ उठा रहे है. मुख्यमंत्री के नेतृत्व में बिहार का विकास हो रहा है. इसलिए बिहार के छात्र और युवा मुख्यमंत्री के कार्यों से काफी खुश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details