बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कौशलेंद्र कुमार ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश को दिया जीत का श्रेय

कौशलेंद्र कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को अपनी जीत का सेहरा बताया.

By

Published : May 23, 2019, 8:28 PM IST

कौशलेंद्र कुमार, जेडीयू प्रत्याशी

नालंदा:जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने नालंदा से लगातार तीसरी बार चुनाव जीतकर हैट्रिक बनाने का काम किया है. कौशलेंद्र कुमार ने जीत के बाद कहा कि इस बार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की कोशिश में करेंगे.

कौशलेंद्र कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को अपनी जीत का सेहरा बताया. उन्होंने कहा कि बिहार में विकास का काम हुआ है और केंद्र में भी सरकार रहेगी. तो विकास का काम काफी तेजी से होगा.

विशेष राज्य का दर्जा लेंगे

कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे को दूर करने के लिए विशेष राज्य का दर्जा बहुत जरूरी है और इस बार केंद्र में इस बात को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जोर-शोर से रखने का काम करेंगे.

कौशलेंद्र कुमार से ईटीवी भारत संवाददाता की खास बातचीत

तीसरी बार जीते कौशलेंद्र

कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि नालंदा में विकास का काफी काम हुआ. विकास का जो भी मुद्दा बचा हुआ है. उसे इस बार पूरा करने का काम भी करेंगे. उन्होंने कहा कि लगातार तीसरी बार चुनाव जीत रहे हैं. बता दें कि पहली बार वे करीब डेढ़ लाख वोटों से चुनाव जीते थे. लेकिन दूसरी बार बहुत कम अंतर से ही चुनाव जीत पाए, लेकिन इस बार लोगों का अपार समर्थन मिला और भारी मतों से चुनाव जीते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details