बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: JAP कार्यकर्ताओं ने श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोका, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

वामदलों के बंद का असर नालंदा में भी देखा जा रहा है. जाप नेता और कार्यकर्ताओं ने राजगीर से नई दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोक दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Dec 19, 2019, 11:08 AM IST

nalanda
जाप कार्यकर्ताओं ने श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोका

नालंदा:नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर बिहार में वामदलों ने बंद का आह्वान किया है. इसका असर नालंदा में भी दिख रहा है. बंद को लेकर जन अधिकार पार्टी ने बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही राजगीर से नई दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोक दिया.

जन अधिकार पार्टी के नेता बैनर और झंडा लेकर सड़क पर उतर गए और सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की. पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया यादव का कहना है कि सरकार ने जो काला कानून लाया है, उसे जल्द वापस लिया जाए. उन्होंने बिहार में हो रही हत्या, अपराध और दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की भी मांग की.

बयान देते जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-राजधानी में इंडियन रोड कांग्रेस आज से शुरू, प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे पथ निर्माण मंत्री

हुड़दंग मचाने वालों पर होगी कार्रवाई
वामदलों की ओर से बिहार बंद के दौरान विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. शहर के कई स्कूलों को भी बंद कर दिया गया है. पुलिस मुख्यालय की ओर से सभी पुलिस अधिकारियों को संदिग्ध गतिविधियों पर पैनी नजर रखने के आदेश दिए गए हैं, साथ ही हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details