बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में खबर का असर: शौचालय में रह रही दादी-पोती को JAP नेता ने की आर्थिक मदद

नालंदा के करायपरशुराय प्रखण्ड स्थित दिरीपर गांव में जाप नेता पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शौचालय में रह रही एक महिला और उनकी पोती की मदद की. साथ ही एक साल का सूखा राशन और 10 हजार रुपए नकद दिये.

By

Published : Jun 11, 2021, 8:03 PM IST

नालंदा
नालंदा

नालंदा:जिले केकरायपरशुराय प्रखण्ड में चिकसौरा थाना स्थित दिरीपर गांव में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. खबर में दिखाया गया कि एक महिला कौशल्या देवी और उनकी 8 वर्षीय पोती शौचालय में रहने को मजबूर है. खबर के बाद जापकी ओर से शुक्रवार को एक साल का सूखा राशन और 10 हजार नगद की आर्थिक मदद की गई.

ये भी पढ़ें- मजबूर दादी का शौचालय बना ठिकाना, टॉयलेट में जलता है चूल्हा, भीख मांगकर पोती को खिलातीं हैं खाना

मदद को आगे आए जाप नेता
वहीं, जाप युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष ने राजू दानवीर ने कहा कि सोशल मीडिया में चल रही खबर के बाद जाप अध्यक्ष पप्पू यादव के निर्देश पर हम यहां इस परिवार की मदद करने आये हैं. अभी हमने उनकी सूखा राशन और आर्थिक मदद की है. साथ ही जन अधिकार पार्टी इस 8 वर्षीय बच्ची की पढ़ाई से लेकर शादी तक के खर्च का निर्वहन करेगी.

ये भी पढ़ें-पप्पू यादव की रिहाई की मांग हुई तेज, कटिहार में कार्यकर्ताओं ने किया जल सत्याग्रह

सूखे राशन का किया वितरण
जाप नेता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में एक वृद्ध महिला अपनी पोती के साथ बीते एक सालों से मुफलिसी की जिंदगी जीने को मजबूर है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को हमने नालंदा पहुंचकर इस गांव में लोगों से इस परिवार के बारे में जानकारी हासिल की. इसके बाद पप्पू यादव के निर्देशानुसार दोनों को तकरीबन एक साल का सूखा राशन के साथ 10 हजार नकद भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details