बिहार

bihar

By

Published : Feb 21, 2021, 2:26 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध बालू खनन में आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग, 2 ट्रैक्टर भी आग के हवाले

नालंदा के बिंद थाना क्षेत्र में अवैध बालू खनन में आपसी वर्चस्व को लेकर रविवार को बदमाशों ने फायरिंग की. इसके बाद बालू उठाव के लिए खड़े दो ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया.

आपसी वर्चस्व में फायरिंग
आपसी वर्चस्व में फायरिंग

नालंदा(अस्थावां):जिले के बिंद थाना क्षेत्र के उतरथु गांव के जिराइन नदी में अवैध बालू खनन में आपसी वर्चस्व को लेकर रविवार को बदमाशों ने फायरिंग की. इसके बाद बालू उठाव के लिए खड़े दो ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. ग्रामीणों की माने तो कई महीनों से तीन-चार पार्टनर मिलकर कर उतरथु गांव में नदी से अवैध बालू का खनन किया करते थे.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर:पांच लोगों की संदिग्ध मौत मामले में थानेदार और सर्किल इंस्पेक्टर निलंबित

ट्रैक्टर को किया गया आग के हवाले
वहीं, उसमें से एक पार्टनर को कुछ दिनों से उसका हिस्सा नहीं दिया जा रहा था. जिससे तंग आकर उसने अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचकर फायरिंग करने लगा. जिससे मौके पर से चालक और मजदूर वाहन छोड़ कर फरार हो गया. इसके बाद मौके पर खड़े दो ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही अस्थावां इंस्पेक्टर दिलीप कुमार, बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार, सारे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह और अस्थावां थानाध्यक्ष संतोष कुमार भारी संख्या में पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे. तब तक सभी बदमाश बालू घाट से फरार हो गए.

आग के हवाले ट्रैक्टर

ये भी पढ़ें-जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 2 लोग घायल

आपसी वर्चस्व को लेकर घटी घटना
थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि अभी तक इस मामले में लिखित शिकायत नहीं मिली है. बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस जले हुए ट्रैक्टर को अपने साथ थाने लाई है. वहीं, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details