बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Nalanda Crime: जमीन विवाद में गोलियों की तड़तड़ाहट, युवक बुुरी तरह जख्मी.. पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

बिहार के नालंदा में भूमि विवाद में गोलीबारी की गई. अस्थावां थाना अंतर्गत रजमा गांव में 22 वर्षीय युवक को गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी युवक को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. तभी से पुलिस ने छानबीन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 24, 2023, 3:07 PM IST

नालंदा में भूमि विवाद में गोलीबारी
नालंदा में भूमि विवाद में गोलीबारी

नालंदा में भूमि विवाद में गोलीबारी

नालंदा: बिहार के नालंदा में भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट (Firing In Nalanda) के बाद कई राउंड गोलीबारी भी हुई. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंजने लगा. अस्थावां थाना क्षेत्र अंतर्गत रजमा गांव में दोनों पक्षों के विवाद में एक युवक को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. गोलीबारी के बीच में ही युवक के पिता और छोटे भाई मिलकर बीच बचाव करने पहुंचे. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने पिता और पुत्र दोनों को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायल हुए लोगों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-बक्सर में प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की खोज में जुटी पुलिस

पहले से चले आ रहे विवाद में गोलीबारी: इस गोलीबारी के संबंध में बताते हुए जख्मी के छोटे भाई ने बताया कि बच्चों के खेल में पहले विवाद हुआ था. उस समय भी इन बदमाशों ने मारपीट की थी. आज फिर से बदमाशों ने हमारे घर पर चढ़कर मारपीट करते हुए 20 राउंड फायरिंग की है. गोली से जख्मी होने वाले युवक का नाम सुबोध कुमार बताया गया है. उस समय मारपीट में अस्थावां थाने में 15 दिन पहले ही शिकायत दर्ज की गई थी. हालांकि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. जिससे बदमाशों का मनोबल और ज्यादा बढ़ गया है.

"बच्चों के खेल में पहले विवाद हुआ था. उस समय भी इन बदमाशों ने मारपीट की थी. आज फिर से बदमाशों ने हमारे घर पर चढ़कर मारपीट करते हुए 20 राउंड फायरिंग की है. 15 दिन पहले ही शिकायत दर्ज की गई थी. हालांकि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है."- पीड़ित का छोटा भाई

दो लोगों की गिरफ्तारी: अस्थावां थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पूर्व के भूमि विवाद में गोलीबारी हुई है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर है. इस वीडियो में अपराधी गोलीबारी करते हुए साफ देखा जा सकता है. इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. अन्य सभी आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details