बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: 3 दिनों से गायब बच्चे की सकुशल बरामदगी को लेकर परिजनों ने थाने का किया घेराव

दीपनगर थानाध्यक्ष मुस्ताक अहमद ने कहा कि इस मामले को लेकर एफआईआर कर लिया गया है और वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा.

By

Published : Sep 23, 2020, 3:39 PM IST

दीपनगर थाना
दीपनगर थाना

नालंदा(बिहारशरीफ):पिछले 3 दिनों से गायब बच्चे की सकुशल बरामदगी एवं पुलिसिया कार्रवाई में कोताही बरतने को लेकर दीपनगर थाना को दर्जनों ग्रामीणों ने घेराव कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की. दरअसल, पिछले 3 दिनों पूर्व जरारपुर गांव निवासी 12 वर्षीय मोनू कुमार को लखरामा गांव निवासी नीतीश कुमार ने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया.

ग्रामीणों ने थाने थाने का किया घेराव
हालांकि बच्चे को साथ में ले जाते हुए कई ग्रामीणों ने भी देखा है. बच्चे के परिजनों ने 24 घंटे तक अपने अस्तर से खोजबीन भी की, लेकिन जब बच्चे का सकुशल पता नहीं चल पाया, तो परिजनों ने इसकी सूचना दीपनगर थाना को दी. दीपनगर थाना की तरफ से जब कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. तो आज दर्जनों ग्रामीणों ने दीपनगर थाने पहुंचकर थाने का घेराव किया.

एफआईआर दर्ज
वहीं इस मामले में दीपनगर थानाध्यक्ष मुस्ताक अहमद ने कहा कि इस मामले को लेकर एफआईआर कर लिया गया है और वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा. वहीं इस दौरान ग्रामीणों को समझा-बुझाकर थानाध्यक्ष ने शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details