बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा से नशे की हालत में हाईप्रोफाइल गर्ल अरेस्ट, बड़े-बड़े नेताओं के साथ शारीरिक संबंध की कबूली बात

नालंदा में शराब (Liquor) के नशे में हाईवोल्टेज ड्रामा (Highvoltage Drama) कर रही महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जांच के बाद महिला के शराब पीने की पुष्टि हुई, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

By

Published : Jul 10, 2021, 9:00 PM IST

Updated : Jul 10, 2021, 9:19 PM IST

Nalanda News
Nalanda News

नालंदा: बिहार के नालंदा (Nalanda) में नशे में धुत एक हाईप्रोफाइल महिला ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. थाना पुलिस ने अंबेर चौक से महिला को गिरफ्तार (Woman Arrested) किया है. शराब (Liquor) पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें-नालंदा: शराब के अवैध कारोबार का पर्दाफाश, 910 केजी अर्ध-निर्मित शराब जब्त

''बीती रात बिहार थाना इंस्पेक्टर संतोष कुमार को सूचना मिली थी कि अंबेर चौक पर एक महिला शराब के नशे में हाईवोल्टेज ड्रामा कर रही है. इसी सूचना पर उसे गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया था. जहां महिला के शराब पीने की पुष्टि हुई है.''- डॉ.शिब्ली नोमानी, सदर डीएसपी

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-ताक-झांक पर पटना पुलिस से सवाल ना बाबा ना! पहले पीटा, फिर शराब पीने के आरोप में आर्मी जवान को भेजा जेल

आरोपी युवती का कहना है कि वह पटना की रहने वाली है और किसी युवक ने उसे झांसा देकर बिहार शरीफ में रखा और फिर उसे बड़े-बड़े नेताओं के पास शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेजने लगा. यही नहीं उसे शराब की भी लत लगा दी.

फिलहाल, डीएसपी गिरफ्तार युवती के प्रोफाइल की जांच कर रहे हैं कि आखिर इसके तार किन-किन लोगों से जुड़े हैं. बता दें कि पिछले साल यही युवती बिहार शरीफ के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान से शराब के नशे में गिरफ्तार की गयी थी.

Last Updated : Jul 10, 2021, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details