बिहार

bihar

नालंदा: DM ने इंजीनियरिंग कॉलेज का किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश

By

Published : Jan 27, 2021, 7:17 PM IST

नालंदा में डीएम योगेंद्र सिंह ने इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण किया. साथ ही संचालित मेस का भी निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया.

engineering college in nalanda
engineering college in nalanda

नालंदा:डीएम योगेंद्र सिंह ने आज अपने क्षेत्र भ्रमण के क्रम में नालंदाइंजीनियरिंग कॉलेज, चंडी में निर्माणाधीन बॉयज और गर्ल्स हॉस्टल के कार्य प्रगति का निरीक्षण किया. इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में 200 बेड क्षमता के बॉयज और 200 बेड क्षमता के गर्ल्स हॉस्टल का अलग-अलग निर्माण कराया जा रहा है.

संरचना का निर्माण कार्य
दोनों हॉस्टल का निर्माण जी प्लस थ्री मंजिल संरचना के रूप में लगभग 26 करोड़ रुपये की लागत से भवन प्रमंडल द्वारा कराया जा रहा है. बॉयज और गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण कार्य में फाउंडेशन का कार्य पूर्ण हो चुका है. ऊपरी संरचना का निर्माण कार्य किया जा रहा है. निरीक्षण के क्रम में डीएम ने कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें:पटना में सड़क किनारे मिला युवक शव, पहचान में जुटी पुलिस

मेस का भी निरीक्षण
निर्माण कार्य में निर्धारित गुणवत्ता को सुनिश्चित करने का निर्देश कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल को दिया गया. इस अवसर पर डीएम ने पूर्व से निर्मित बॉयज हॉस्टल और संचालित मेस का भी निरीक्षण किया. छात्रावास में गंदगी देखकर डीएम ने छात्रों को साफ-सफाई के प्रति उनके कर्तव्य के बारे में बताया. उन्होंने प्रभारी प्राचार्य को भी नियमित रूप से छात्रावास का निरीक्षण करते रहने और साफ-सफाई सुनिश्चित कराने को कहा. इस अवसर पर कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल सहित कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details