बिहार

bihar

नालंदा: मतदाताओं को जागरुक करने के लिए दिव्यांगों ने निकाली रैली, वोट करने की अपील

By

Published : Sep 24, 2020, 3:54 PM IST

बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना जतायी जा रही है. जिसको लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. वहीं, नालंदा में वोटरों को जागरुक करने के लिए दिव्यांगों ने रैली निकाली.

rally
दिव्यांगों ने निकाली रैली

नालंदा:स्वीप अभियान के तहत वोटरों को जागरुक करने के लिए थरथरी बाजार की गलियों में दिव्यांगों ने रैली निकाली. मतदाता जागरुकता रैली को बीडीओ सुमीता कुमारी और जिला ब्रांड एंबेसडर आशुतोष कुमार मानव ने स्थानीय प्रखंड कार्यालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान रैली में शामिल दिव्यांगजनों ने विभिन्न श्लोगन से सुसज्जित तख्तियां लेकर बाजार की गलियों में भ्रमण किया और वोटरों को जागरुक करने के लिए नारे भी लगाए.

दिव्यांगों ने निकाली रैली
वहीं, इस मौके पर जिला स्वीप आइकन आशुतोष मानव ने कहा कि सभी दिव्यांग भाई अगर दिल से ठान लेंगे तो इस बार दिव्यांगों का मत प्रतिशत जरूर बढ़ेगा. उन्होंने मतदाताओं को जागरुक करने के लिए दिव्यांग संघ की ओर से किए जा रहे प्रयास की सराहना की. इसके साथ ही स्वीप अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया. रैली का नेतृत्व कर रहे दिव्यांग संघ के जिलाध्यक्ष ह्रदय यादव ने कहा कि सभी दिव्यांग भाई एकजूट होकर अपना अपना वोट आने वाले विधानसभा के चुनाव में जरूर दें.

इनकी रही मौजूदगी
संघ के जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब तक वोट प्रतिशत नहीं बढ़ेगा तब तक अच्छी सरकार का गठन सम्भव नहीं है. इस दौरान बीडीओ सुमीता कुमारी ने सभी दिव्यांगों की हौसला अफजाई की. साथ ही मतदाता जागरुकता अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की. इस मौके पर दिव्यांग संघ के जिलाध्यक्ष के अलावा दिव्यांग राष्ट्रीय खिलाड़ी कुंदन कुमार पांडेय, धीरज कुमार, श्रीकांत कुमार, धनंजय कुमार सहित दर्जनों प्रखंडकर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details