बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रखंड कार्यालय का प्रमंडलीय आयुक्त ने किया औचक निरीक्षण, कई कर्मी मिले गायब, कार्रवाई के आदेश

प्रमंडलीय आयुक्त ने भागन बीघा के समीप एसएच 78 और एनएच के जंक्शन को भी देखा, जहां पर लगातार सड़क हादसे हो रही है. उन्होंने तत्काल स्पीड ब्रेकर बनाने का निर्देश दिया. साथ ही आने वाले दिनों में चौराहे पर गोलंबर बनाने की दिशा पर भी चर्चा की.

nalanda
nalanda

By

Published : Dec 10, 2020, 2:17 AM IST

Updated : Dec 15, 2020, 3:52 PM IST

नालंदा: प्रमंडलीय आयुक्त संजय अग्रवाल एक दिवसीय दौरे पर नालंदा पहुंचे. यहां आने से पहले उन्होंने रास्ते में हरनौत प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अंचल व सीडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान 6 कर्मी और सुपरवाइजर अनुपस्थित पाए गए, जिनके के खिलाफ उन्होंने विभागीय कार्रवाई करने का आदेश दे दिया.

निरीक्षण के दौरान प्रमंडलीय आयुक्त आरटीपीएस काउंटर को भी देखा, जहां छात्राओं की काफी भीड़ थी और मैट्रिक परीक्षा पास करने के बाद मिलने वाली 10 हजार स्कॉलरशिप की राशि के लिए प्रमाण पत्र बनवा रही थी. उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को स्कॉलरशिप के लिए अनावश्यक रूप से प्रमाण पत्र नहीं लेने का निर्देश भी दिया. इसी प्रकार आधार कार्ड के लिए लगने वाली भीड़ को देखते हुए काउंटर बढ़ाने का निर्देश दिया.

देखें रिपोर्ट...

स्पीड ब्रेकर बनाने का निर्देश
प्रमंडलीय आयुक्त ने भागन बीघा के समीप एसएच 78 और एनएच के जंक्शन को भी देखा, जहां पर लगातार सड़क हादसे हो रही है. उन्होंने तत्काल स्पीड ब्रेकर बनाने का निर्देश दिया. साथ ही आने वाले दिनों में चौराहे पर गोलंबर बनाने की दिशा पर भी चर्चा की. प्रमंडलीय आयुक्त के साथ जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार मौजूद रहे.

Last Updated : Dec 15, 2020, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details