बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: युवती का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंच कर युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. हालंकि, पुलिस इस मामले में फिलाहल कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

By

Published : Jul 23, 2020, 4:37 PM IST

नालंदा
नालंदा

नालंदा: लॉकडाउन के बावजूद बिहार में आपराधिक वारदातों में कोई कमी होती नहीं दिख रही है. ताजा मामला मानपुर थाना क्षेत्र का है. यहां बदमाशों ने एक युवती की निर्मम हत्या कर उसके शव को एक खेत में फेंक दिया. गुरुवार को ग्रामीणों ने शव को खेत में देखा तो, इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

'दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका'
दरअसल, मामला मानपुर थाना क्षेत्र का है. मिल रही जानकारी के अनुसार पीड़िता गुरुवार की सुबह को घर से शौच करने के लिए निकली थी. इसी दौरान गांव के कुछ बदमाशों ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी चाकू धोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी. पीड़ित के परिजनों ने गांव के कुछ दबंगों पर मामले का आरोप लगाया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंच कर युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. हालंकि, पुलिस इस मामले में फिलाहल कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. पुलिस ने सिर्फ इतना पीड़ित के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details