बिहार

bihar

By

Published : Jul 17, 2020, 5:57 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: एंबुलेंसकर्मियों की हड़ताल, ठेले पर शव ले जाने को मजबूर हुए परिजन

एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल की वजह से एक महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदार ठेले से लेकर गए. महिला के रिश्तेदार ने कहा, 'महिला ने कुछ लोगों को घर के पास शराब बेचने से मना किया जिसके चलते उसकी हत्या कर दी. पोस्टमार्टम के बाद शव ठेले से ले जा रहे हैं.'

Jdjd
Kskd

नालंदा:जिले में पुलिसकर्मियों के द्वारा एंबुलेंसकर्मी के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सभी 102 एंबुलेंसकर्मियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल कर दिया है. इस हड़ताल का असर बिहार शरीफ सदर अस्पताल में महज कुछ ही घंटों में दिखने भी लगा है.

एम्बुलेंसकर्मी की हड़ताल से अस्पताल पर असर

शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के द्वारा बिहार शरीफ सदर अस्पताल में सरकारी एंबुलेंस की मांग की गई, लेकिन सरकारी एंबुलेंस मुहैया नहीं कराया गया, जिसके बाद कड़ी धूप में परिजनों के द्वारा ठेले पर ही शव को अपने घर तक ले जाना पड़ा. परिजनों ने बताया भी की हड़ताल होने के कारण उन्हें शव को ले जाने के लिए सरकारी एंबुलेंस नहीं मिला. ठेले पर शव ले जाने का यह पहला मामला नहीं है. पहले भी मृत शरीर को लोग कंधे और मोटरसाइकिल पर ले जाने का मामला आ चुका है.

देखें वीडियो.

ठेला पर ले जाया गया शव

बता दें कि दीपनगर थाना क्षेत्र के जुरारपुर गांव में शराब बेचने से मना करने पर पास के ही पड़ोसी कैलू पासवान, भासो पासवान और राहुल पासवान ने एक महिला साको देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिसके बाद महिला के शव को परिजनों ने पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल ठेले पर लाया.

Last Updated : Jul 17, 2020, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details