बिहार

bihar

Nalanda News : नालंदा में मिला युवक का शव, प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

By

Published : Aug 2, 2023, 9:51 PM IST

नालंदा में आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा :बिहार के नालंदा में युवक का शव बरामद किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या कर ली है. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर जांच में जुट गई है. मामला नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का बताया जाता है. युवक अपने ननिहाल में रहता था और यह घटना उसके ननिहाल के गांव की है.

ये भी पढ़ें : Nalanda News: विवाहिता की संदेहास्पद मौत, पुलिस ने कमरे से बरामद किया शव

ननिहाल में रहता था युवक : घटना के संबंध में मृतक के मामा ने बताया कि उनका भांजा सुबह उठने के बाद लहर में बच्चों के साथ खेल रहा था. उसके बाद वह काम के सिलसिले में घर से बाहर चले गए. जब उन्होंने किसी काम को लेकर भांजे को फोन लगाया तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया. तभी उनकी बेटी उसे कमरे में देखने गई तो वहां उसका संदिग्ध हालत में शव मिला . इसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस कर रही मामले की जांच : मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर अपने साथ लेकर सदर अस्पताल ले गई है. फिल्हाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. इस मामले में परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. युवक स्नातक पार्ट 1 में पढ़ाई करता था. इसके साथ ही इलेक्ट्रिक का भी काम घरों में जा जाकर किया करता था. वहीं, नगर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि युवक अपने ननिहाल में बचपन से रह रहा था.

"प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात सामने आ रही है. वैसे मामले की छानबीन की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द करा दिया गया है."- नीरज कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details