बिहार

bihar

Nalanda Crime: नालंदा में वार्ड सदस्य को गोलियों से भूना, चुनावी रंजिश के कारण हत्या की आशंका

By

Published : Aug 10, 2023, 8:13 AM IST

Updated : Aug 10, 2023, 12:56 PM IST

बिहार के नालंदा में वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना की वजह चुनावी रंजिश बताई गई है. हांलाकि पुलिस ने अभी हत्या के कारण का खुलासा नहीं किया है.

नालंदा में वार्ड सदस्य को गोलियों से भूना
नालंदा में वार्ड सदस्य को गोलियों से भूना

नालंदा में वार्ड सदस्य को गोलियों से भूना

नालंदा:बिहार के नांलदा में एक बार फिर एक वार्ड सदस्य को गोलियों का निशाना बनाया गया. मामला भागन बीघा ओपी क्षेत्र के पचासा गांव के पास शंकर होटल का है. मृतक रौशन पासवान इसी बार हरनौत नगर पंचायत के वार्ड संख्या 17 से जीते थे. जानाकरी के मुताबिक पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी.

ये भी पढ़ेंःNalanda Murder: जमीन विवाद में पोते ने दादा को गोलियों से भूना, बचाने के लिए आई नातिन भी घायल

हरनौत के वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या: बताया जाता है कि देर शाम बाइक से वार्ड सदस्य जब बिहारशरीफ से अपने गांव लौट रहे थे, उसी दौरान ये वारदात हुई है. पूर्व से घात लगाए बेखौफ अपराधियों ने हरनौत नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड पार्षद रौशन पासवान को गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में मृतक के चाचा ने बताया कि वह हरनौत से कुछ सामान की खरीदकारी कर मुख्यालय बिहारशरीफ से बाजार की ओर लौट रहा था, तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

"रौशन हरनौत से कुछ सामान की खरीदकारी कर मुख्यालय बिहारशरीफ से बाजार की ओर लौट रहा था. उसी दौरान गोली मारी गई है. दो गोली रौशन के सिर और पेट में लगी है. घटना की जानकारी रोशन के मोबाइल से पुलिस ने रात में हमें दी. जिसके बाद हमलोग बिहारशरीफ पहुंचे"-मृतक के चाचा

हत्या का कारण स्पष्ट नहींः इस हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया में मामला चुनावी रंजिश से जुड़ा बताया जाता है. मृतक की पहचान रौशन पासवान 28 वर्ष पिता स्व. सुहावन पासवान के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस हत्या की वजह जांच के बाद ही स्पष्ट होने की बात कह रही है.

Last Updated : Aug 10, 2023, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details