बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 6, 2024, 8:16 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा में बंद घर का 8 ताला तोड़कर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में वारदात कैद

Theft In Nalanda: नालंदा में एक बंद घर का 8 ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया गया है. वहीं, यह पूरी वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार में एक बार फिर से चोरों का तांडव जारी है. जिले में चोर फिर से एक्टिव हो गए हैं. ताजा मामला नालंदा जिले से सामने आ रहा है. जहां जिले में एक बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली गई है.

सीसीटीवी में वारदात कैद: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बंद घर का 8 ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली है. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में यब पूरी वारदात कैद हो गई है.

लाखोंं के गहने की चोरी: बताया जा रहा कि नालंदा में हाड़ कपाने वाली ठंड में चोरों की चांदी बढ़ जाती है. इसी कड़ी में बदमाशों ने बीती रात बंद घर का ताला तोड़कर लाखोंं के गहने की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वहीं, यह पूरी वारदात पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

चोरी के वक्त घर में कोई नहीं था:चोरी दीपनगर थाना क्षेत्र निवासी राजो महतो के घर में हुई है. घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने बताया कि रात को चोरी के वक्त घर में कोई नहीं था. बदमाशों ने जिसका फायदा उठाया और घर का मुख्य दरवाजा समेत अन्य कमरों का ताला तोड़कर बक्से में रखे जेवरात की चोरी कर ली.

3 लाख से अधिक की चोरी: चोरों ने घर में रखा झुमका, कर्णवाली, बेसर, गला का सेट समेत अन्य जेवरात की चोरी की गई है. जिसकी कीमत 3 लाख से अधिक रुपए आंकी जा रही है. जिसमें दो लोग देर रात हाथ में जूता और चप्पल लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. ताकि गली में जाने के वक्त जूता और चप्पल की वजह से आवाज न आए. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

"बंद घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. किसी परिचित पर संदेह जताया जा रहा है. सीसीटीवी कैमरे में कुछ बदमाशों की करतूत कैद हुई है. पुलिस पूरे मामलें की छानबीन में जुट गई है. आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी" - सुनील कुमार जायसवाल, दीपनगर थाना अध्यक्ष

इसे भी पढ़े- गया में सीआईएसएफ की महिला जवान के घर में चोरी, कैश और जेवरात उड़ा ले गए चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details