बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में पेट्रोल पंप कर्मी से एक लाख की लूट, डीजल भरवाने आए बस चालक से भी लूटपाट

Loot In Nalanda: बिहार के नालंदा में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. शनिवार की देर रात अपराधियों ने पंपकर्मी से 1 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान एक बस चालक से भी 10 हजार रुपए छीन लिया गया. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 31, 2023, 8:45 AM IST

नालंदा में लूट
नालंदा में लूट

सदर डीएसपी नूरुल हक

नालंदाःबिहार के नालंदा में लूट का मामला सामने आया है. शनिवार की रात अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से हथियार के बल पर एक लाख रुपए की लूट की. इस दौरान डीजल भरवाने के लिए आए बस चालक से भी लूटपाट की गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन की. लूट के बाद से पंप कर्मियों में दहशत का माहौल है.

6 अपराधियों ने की लूटः घटना जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के गोनावां गांव की है. दो बाइक पर सवार 6 नकाबपोश अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर लूटपाट की. अपराधियों ने विरोध करने पर पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट की. पंप कर्मी से एक लाख नकदी व बस चालक से 10 हजार की लूट की गई है. लूट को अंजाम देने के बाद बदमाश बेलछी गांव की ओर फरार हो गए.

छानबीन में जुटे डीएसपीः लूटपाट बीडी फ्यूल सेंटर के प्रबंधक सुनील कुमार ने बताया कि दो बाइक पर सवार छह बदमाश पंप पर आए. कर्मियों के सिर में पिस्टल सटा दिए. नोजलमैन उदय और पप्पू को बदमाशों ने बट से मारकर जख्मी कर दिया. सीने पर हथियार तानकर एक लाख नकदी लेकर फरार हो गए. डीजल भराने आए बस कर्मी से लूटपाट हुई. सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी घटनास्थल पहुंचे.

"पेट्रोल पंप पर लूटपाट की सूचना मिली थी. थानाध्यक्ष तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे थे. घटना के तुरंत बाद हमलोग भी पहुंचे और छानबीन कर रहे हैं. सीसीटीवी फूटेज देखा गया है, जिसमें दो बाइक पर 6 अपराधी ने घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं. एक लाख रुपए लूट की आशंका व्यक्त की जा रही है. छानबीन कर स्पष्ट होगा."-नूरुल हक, सदर डीएसपी, नालंदा

यह भी पढ़ेंःनालंदा में जमीन विवाद में मारपीट, डेढ़ फीट जगह के लिए चली लाठी, दोनों पक्षों से 6 लोग जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details