बिहार

bihar

Nalanda Crime News: पिकअप लूटकांड का खुलासा, अपहृत चालक रिहा, एक अपराधी गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 30, 2023, 11:03 PM IST

नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बदमाशों ने 200 टीन रिफाइंड तेल लदा पिकअप वाहन लूट लिया था. पुलिस ने इस लूटकांड का 12 घंटे के भीतर खुलासा कर लिया. एक अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की तलाश की जा रही है. पढ़ें, विस्तार से.

http://10.10.50.75:6060///finalout2/bihar-nle/finalout/30-August-2023/19395954_nalanda.jpg
http://10.10.50.75:6060///finalout2/bihar-nle/finalout/30-August-2023/19395954_nalanda.jpg

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में पुलिस ने रिफाइंड तेल के साथ लूटी गयी पिकअप को बरामद कर लिया. पुलिस ने इस लूटकांड का 12 घंटे के भीतर खुलासा कर लिया. बता दें कि नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बदमाशों ने 200 टीन रिफाइंड तेल लदा पिकअप वाहन लूट लिया था. चालक का अपहरण कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः Nalanda crime : नालंदा में भूसा व्यवसायी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

कैसे पकड़ाया बदमाशः सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि सोहसराय थाना क्षेत्र के 17 नंबर के पास गश्ती दल को देखकर एक कार तेज गति से भागने लगी. पुलिस ने ओवरटेक कर गाड़ी को रुकवाया. अंधेरे में कुछ लोग कार से उतरकर भाग गए. गाड़ी का चालक पटना जिला के दनियावां निवासी सिकंदर यादव को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि गाड़ी पर एक और आदमी था. उसके हाथ-पैर बंधे थे. उसे मुक्त करने के बाद उसने अपनी पहचान नगरनौसा थाना क्षेत्र के रामचक गांव निवासी हरेन्द्र कुमार के रूप में बताई.

ओवरटेक कर गाड़ी कब्जे में लीः हरेंद्र ने पुलिस को बताया कि पटना के परसाबाजार से रिफाइंड तेल लेकर सिलाव जा रहा था. नूरसराय थाना से आगे बढ़ने पर एक कार ने ओवरटेक कर उसकी गाड़ी रुकवा ली. कार से छह बदमाश उतरे. मारपीट कर उसे अपने कब्जे में ले लिया. कुछ लोग पिकअप को वहीं से वापस घुमाकर वापस चंडी की तरफ लेकर भाग निकले. वहीं, कुछ बदमाश उसे लेकर भाग रहे थे. पकड़े गए चालक की निशानदेही पर लूटी गई गाड़ी चंडी थाना क्षेत्र के तुलसीचक के पास से बरामद की गयी है. चालक का आपराधिक इतिहास पाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details