बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 15, 2023, 10:00 PM IST

ETV Bharat / state

Nalanda Crime News: पुलिस वैन से नाला में कूदकर भागने लगा हत्यारोपी, एसआई ने खदेड़कर पकड़ा

नालंदा में पुलिस ने गुप्त सूचना पर हत्या के एक आरोपी के गिरफ्तार किया. पुलिस उसे लेकर मेडिकल जांच कराने जा रही थी तभी वह वैन से कूदकर भागने लगा. नाले में कूद गया. पुलिस ने उसे वहां तक खदेड़ कर पकड़ा. जानें क्या है पूरा मामला.

Nalanda Crime News
Nalanda Crime News

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में पुलिस हिरासत से हत्या के एक आरोपी ने भागने का प्रयास किया. पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया. इस क्रम में एक एसआई जख्मी हो गये. हरनौत पीएचसी में एसआई का इलाज कराया गया. डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. बताया जाता है कि भागने के क्रम में हत्यारोपी नाला में कूद गया था. उसके पीछे एसआई भी नाले में कूद पड़े और उसे पकड़ा. हत्यारोपी के भागने के प्रयास और उसे पुलिस द्वारा पकड़ लिये जाने की चर्चा हो रही है.

इसे भी पढ़ेंः Raid in Nalanda : नालंदा में भारी मात्रा में हथियार और जिंदा कारतूस बरामद, हत्या के आरोपी की निशानदेही पर मारा गया छापा

क्या है मामलाः गोकुलपुर ओपी क्षेत्र में हत्या के मामले में एक आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस को उसके बारे में सूचना मिली कि वह छुपकर गोकुलपुर थाना क्षेत्र बाजार में रह रहा है. मिली जानकारी के सत्यापन करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल जांच कराने के लिए पुलिस उसे लेकर बिहारशरीफ जा रही थी. तभी मौका देखकर हत्यारोपी चलती वैन से कूदकर भागने लगा.

एसआई की बहादुरी की सराहनाः सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि "दीपनगर थाना क्षेत्र के धारा 302 का वांछित प्राथमिकी अभियुक्त टुनटुन चौधरी को गोकुलपुर ओपी के सब इंस्पेक्टर रवींद्र सिंह ने गिरफ्तार किया है. हॉस्पिटल ले जाने के क्रम में वह नाला में कूद कर भागने लगा. एसआई रवींद्र भी गंदे पानी में कूद कर अभियुक्त को पकड़ लिए. अभियुक्त ने एसआई को डूबाने का भी प्रयास किया, लेकिन वो अपराधी को छोड़े नहीं. घायल एसआई का इलाज हरनौत पीएचसी में कराया गया. अभी वह ठीक हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details