बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: पैक्स चुनाव के दौरान दो गुटों में विवाद, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

समर्थकों ने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण चल रहा था. लेकिन अचानक बीच में कुछ मतदाताओं को मतदान से रोक दिया गया. जिसके बाद यह विवाद शुरू हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिये लाठी चार्ज किया.

By

Published : Dec 14, 2019, 9:29 AM IST

nalanda
दो गुटों में विवाद

नालंदा: जिले के माहुरी गांव में शुक्रवार को पैक्स चुनाव में मतदान के दौरान दो उम्मीदवारों के बीच विवाद हो गया. बता दें कि गांव के बिगुल सिंह और गुलशन सिंह के उम्मीदवारों के बीच मतदान चल रहा था. इसी दौरान गुलशन सिंह के समर्थकों ने बिगुल सिंह के उम्मीदवारों के ऊपर मतदान में गड़बड़ी और मतदान रोकने का आरोप लगाया. जिसके चलते दो गुटों के बीच विवाद हो गया. वहीं, मामले को शांत कराने के लिये पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

पुलिस ने किया लाठी चार्ज
समर्थकों ने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण चल रहा था. लेकिन अचानक बीच में कुछ मतदाताओं को मतदान देने से रोक दिया गया. जिसके बाद यह विवाद शुरू हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बल ने मामले को शांत करवाने के लिये लाठी चार्ज किया. वहीं, एसपी के निर्देश पर घटनास्थल पर डीएसपी, एसडीओ समेत भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई.

चुनाव में दो गुटों के बीच विवाद

ग्रामीणों ने अधिकारियों पर किया हमला
बता दें कि वर्तमान मुखिया गुलसन कुमार के घर से पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब भी बरामद किया. पुलिस ने घर में घुसकर लोगों को जमकर पीटा. जिसके चलते कई लोग घायल भी हो गये. वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने जनगणना अधिकारी के ऊपर भी हमला बोल दिया. साथ ही अंचलाधिकारी के गांड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details