बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, मिठाई बांटकर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध

नालंदा में कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस ने मिठाई खिलाकर अनोखा प्रदर्शन किया.

By

Published : Mar 3, 2021, 5:30 PM IST

congress protest in nalanda
congress protest in nalanda

नालंदा: पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस के दामोंमें बेतहाशा वृद्धि के साथ बढ़ती हुई बेरोजगारी को लेकर बिहारशरीफ के अस्पताल चौराहा पर कांग्रेस पार्टी ने माथे पर गैस सिलेंडर रखकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस ने ठेले पर मोटरसाइकिल रखकर और मिठाई खिलाकर अनोखा प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:साइकिल से विधानसभा पहुंचे कांग्रेस विधायक, पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का किया विरोध

"लोगों को यह व्यंग्यात्मक लहजे में दिखाया गया है कि हम लोगों ने मोदी जी के पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि बढ़ाने के साथ-साथ गैस डीजल के दामों में बढ़ोतरी के चलते हम लोग जनता के बीच मिठाई बांटा है. उन्हें यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा कहा गया था कि अच्छे दिन आएंगे और वह अच्छा दिन अब आ भी गया है. इसलिए हम लोग घूम-घूम कर चौराहे पर प्रदर्शन के दौरान लोगों को मिठाई बांटकर जनता को खुश रहने की बात कर रहे हैं"- दिलीप कुमार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष

ठेले पर मोटरसाइकिल रखकर प्रदर्शन

ये भी पढ़ें:युवा कांग्रेस का पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर स्मृति ईरानी के आवास पर प्रदर्शन

खाद्य पदार्थों के दाम में बढ़ोतरी
कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष महताब आलम गुड्डू ने कहा कि कांग्रेस के समय में खाद्य पदार्थों के दाम कम थे. आज वही खाद्य पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं. उन तमाम लोगों को सोचना होगा कि आने वाले होली के वक्त अगर इसी तरह से महंगाई चरम सीमा पर रही, तो कहीं होली फीकी न पड़ जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details