बिहार

bihar

'मिशन 2020' की तैयारी में जुटी कांग्रेस, बोली- नीतीश कुमार ने किया है बिहार की जनता से छल

By

Published : Aug 18, 2020, 8:07 PM IST

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. सभी जिलों में पार्टी के प्रभारी सक्रिय नजर आ रहे हैं.

नालंदा कांग्रेस प्रभारी प्रवीण कुशवाहा
नालंदा कांग्रेस प्रभारी प्रवीण कुशवाहा

नालंदा:कोरोना के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल कभी भी बज सकता है. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में एनडीए को घेरने के लिए कांग्रेस मुस्तैद दिखाई पड़ रही है. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह नालंदा प्रभारी प्रवीण कुशवाहा ने बिहार शरीफ पहुंचकर कार्यकर्ताओं को एकजुट किया. उन्होंने सभी को चुनावी समर में कूदने का आह्वान किया.

कांग्रेस नालंदा प्रभारी प्रवीण कुशवाहा ने पार्टी के संभावित प्रत्याशियों और चुनाव लड़ने का मन बनाने वाले कार्यकर्ताओं से बात की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जनता के साथ छल करने का आरोप लगाया. प्रवीण कुशवाहा ने कहा कि बिहार की सरकार हथकंडे और लोकलुभावन वादे करके जनता को बेवकूफ बना रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वोट लेकर पाला बदलने का काम किया जो किसी पार्टी नहीं बल्कि जनता के साथ छल है.

कांग्रेस कमिटी की बैठक

'जनता की जान से खिलवाड़ कर रहे नीतीश कुमार'
कोरोना के बीच चुनाव को लेकर प्रवीण कुशवाहा ने कहा कि किसी परिस्थिति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता हासिल करना चाहते हैं. यही वजह है कि आम आवाम की जान के साथ खिलवाड़ करके भी वे चुनाव कराने को तैयार हैं. कोरोना से बचाव को लेकर सरकार का कोई ध्यान नहीं है. सिर्फ चुनावी तैयारी की जा रही है. एनडीए गठबंधन पर तंज कसते हुए प्रवीण कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार खुद को सेक्यूलर कहते हैं लेकिन सांप्रदायिक ताकतों की गोद में जाकर बैठे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details