बिहार

bihar

नए साल पर अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे CM नीतीश, मां को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jan 1, 2020, 1:51 PM IST

मुख्यमंत्री करीब आधे घंटे तक अपने गांव में रहे. माता परमेश्वरी देवी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद वो गांव स्थित मंदिर में भी गए और पूजा की.

nalanda
मां को श्रद्धांजली

नालंदाः नए साल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी मां परमेश्वरी देवी को नम आंखों से श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनके बेटे निशांत सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे.

गांव पहुंचा सीएम का काफिला

गांव के लोगों से की मुलाकात
दरअसल सीएम की माता परमेश्वरी देवी की आज पुण्यतिथि है. इसी सिलसिले में वो नालंदा पहुंचे हैं. नए साल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने गांव के लोगों से भी मुलाकात की. साथ ही उनके सुख और शांति की कामना की. लोगों ने इस मौके पर माता परमेश्वरी देवी अमर रहे के नारे भी लगाए.

लोगों से मुलाकात करते सीएम नीतीश

ये भी पढ़ेंः LIVE: धूमधाम से मनाया जा रहा साल का पहला दिन, देखें हर अपडेट

पार्टी के कई नेता रहे मौजूद
मुख्यमंत्री करीब आधे घंटे तक अपने गांव में रहे. माता परमेश्वरी देवी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद वो गांव स्थित मंदिर में भी गए और पूजा की. इस दौरान उनके साथ ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सहित पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

जानकारी देते संवाददाता

2012 में हुआ था मां का निधन
बता दें कि मुख्यमंत्री की माता परमेश्वरी देवी का वर्ष 2012 में निधन हो गया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने पैतृक गांव हरनौत के कल्याण बिगहा स्थित स्वर्गीय राम लखन सिंह स्मृति वाटिका में माता परमेश्वरी देवी की मूर्ति की स्थापना की. सीएम हर साल यहां पहुंचकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details