बिहार

bihar

By

Published : Jun 10, 2019, 2:12 PM IST

ETV Bharat / state

CM नीतीश के गृह जिले में शिक्षा विभाग के लिपिक को मारी गोली

बिहारशरीफ के शिक्षा विभाग के स्थापना शाखा के लिपिक मनोज कुमार लोक शिकायत अधिकार अधिनियम का कार्य भी देखते थे. वे हरनौत से प्रतिदिन बिहारशरीफ कार्य करने आते हैं. इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया.

घायल शिक्षा विभाग के लिपिक

नालंदा:सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के गृह जिले में बेखौफ हो चुके अपराधी लगातार बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं. जिले के वेना थाना के सिहुली गांव के समीप अपराधियों ने दिनदहाड़े शिक्षा विभाग के लिपिक मनोज कुमार को गोली मार दी. गोली उनके चेहरे के बगल से छूते हुए निकल गयी. इससे वह घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

घटना की जानकारी देते बिहार राज्य उच्चतर शिक्षा माध्यमिक संघ के सचिव

बिहार राज्य उच्चतर शिक्षा माध्यमिक संघ के सचिव मो. शाहजहां ने बताया कि बिहारशरीफ के शिक्षा विभाग के स्थापना शाखा के लिपिक मनोज कुमार लोक शिकायत अधिकार अधिनियम का कार्य भी देखते थे. वे हरनौत में किराये के मकान में रहते हैं और प्रतिदिन बिहारशरीफ कार्य करने आते हैं. आज भी सुबह बाइक से बिहारशरीफ कार्यालय आ रहे थे. तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस घटना के संबंध में जिला के पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरनौत से आने के क्रम में अपराधियों ने गोली मारी है. मामले की जांच चल रही है. घायल लिपिक से पूछताछ के बाद अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जायेगी.

अपराध रोकने के सरकार द्वारा किये जाते है कई दावे

गौरतलब है कि एक ओर सरकार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए बैठकें कर रही है. पुलिस महानिदेशक द्वारा अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाए जाने की बात कही जा रही है. लेकिन सूबे के मुखिया के गृह जिले में अपराधी बेखौफ हो कर लगातार गोली बारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details