बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदाः PM के जन्मदिन को लेकर सेवा सप्ताह की शुरूआत, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चलाया सफाई अभियान

पार्क में फैली गंदगी को भाजपा नेताओं ने हाथों में झाड़ू लेकर साफ किया. इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री के स्वच्छता, जल संचय और पॉलिथीन मुक्त भारत के संदेश को जन-जन तक फैलाने का संकल्प लिया.

By

Published : Sep 14, 2019, 10:13 PM IST

Updated : Sep 14, 2019, 11:46 PM IST

प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर सेवा सप्ताह के तहत सफाई अभियान

नालंदा: भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार से सेवा सप्ताह के तहत सफाई अभियान की शुरुआत की. 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को लेकर पार्टी इसका आयोजन कर रही है. इसी कड़ी में बिहारशरीफ के महात्मा गांधी अनुग्रह नारायण पार्क में सफाई अभियान चलाया गया.

सफाई अभियान में लगे कार्यकर्ता

स्वच्छता से ही स्वस्थ भारत का निर्माण
पार्क में फैली गंदगी को भाजपा नेताओं ने हाथों में झाड़ू लेकर साफ किया. इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री के स्वच्छता, जल संचय और पॉलिथीन मुक्त भारत के संदेश को जन-जन तक फैलाने का संकल्प लिया. पार्टी के जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा स्वच्छता पर विशेष जोर दिया जा रहा है. इससे होने वाले लाभ के बारे में लोगों को जागरूक करने की जरूरत है क्योंकि इससे ही स्वस्थ भारत का निर्माण हो सकता है.

प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर सेवा सप्ताह के तहत सफाई अभियान

जल संचय को लेकर अभियान
उन्होंने बताया कि देश में जल संचय को लेकर भी अभियान चलाया जा रहा है. पानी की बर्बादी किसी प्रकार नहीं होनी चाहिए, इसको लेकर भी लोगों को जागरूक करने की जरूरत है. पॉलीथिन से होने वाले नुकसान के बारे में भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है और देश को पॉलिथीन मुक्त बनाने का काम किया जाएगा.

Last Updated : Sep 14, 2019, 11:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details