बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: भाई-बहन की तालाब में डूबने से हुई मौत

नालंदा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बकरी चराने गए भाई-बहन की तालाब में डूबकर मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है.

By

Published : Jul 11, 2020, 11:27 AM IST

brother and sister die due to drowning in pond
तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत

नालंदा: जिले के कतरी सराय थाना इलाके के बिलारी गांव में तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई. हालांकि इस घटना में दो बच्चे सुरक्षित तालाब से बाहर निकल आए. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.


भाई-बहन की मौत
मुन्ना चौधरी की पुत्री सुषमा कुमारी और राम आशीष चौधरी का पुत्र रौशन दोनों बकरी चरा रहे थे. उस दौरान दोनों बच्चे गांव के ही बच्चों के साथ तालाब में नहाने लगे. नहाने के दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए, जिससे डूबने से दोनों की मौत हो गई. वहीं अन्य दो बच्चे तालाब से सुरक्षित बाहर निकल आए. इस घटना की सूचना पाकर गांव वाले आनन-फानन में तालाब की ओर गए. वहीं गांव के लोगों ने जब दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला तो दोनों की मौत हो चुकी थी.


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
फिलहाल पुलिस दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है. इसके साथ ही आपदा प्रबंधन द्वारा दी जाने वाली राशि के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं इस घटना के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details