बिहार

bihar

झारखंड में हुई ट्रक की चोरी, नालंदा से बरामद

By

Published : Nov 2, 2022, 6:29 PM IST

Updated : Nov 16, 2022, 7:38 PM IST

बोकारो पुलिस ने दुग्दा थाना क्षेत्र से चोरी की गई ट्रक को बिहार के नालंदा से बरामद किया है. पुलिस ने जीपीएस से गाड़ी का लोकेशन ट्रेक कर यह सफलता हासिल की है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

bokaro
bokaro

बोकारो/नालंदा :बोकारो पुलिस ने फिर एक बार जीपीएस की मदद से दुग्दा थाना क्षेत्र से चोरी हुई हाइवा ट्रक को बरामद कर लिया (Bokaro Police recovered stolen truck). बोकारो पुलिस ने चोरी की हुई ट्रक बिहार के नालंदा जिला के दीपनगर थाना क्षेत्र के कासिम गांव के रोड किनारे से बरामद किया है. पुलिस ने जीपीएस से गाड़ी का लोकेशन आसानी से खोज लिया.



ये भी पढ़ें:नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार


7 जीपीएस में से 6 को अपराधियों ने कर दिया था बंद: अपराधियों ने सात में से 6 जीपीएस को ब्लॉक कर दिया था लेकिन, एक जीपीएस गाड़ी में कहीं गुप्त रूप से लगाया गया था. जिसे अपराधी ढूंढ नहीं पाए. अपराधियों की नजर से बचे हुए एक जीपीएस की मदद से ही पुलिस ने ट्रक बरामद किया है. चोरों ने गाड़ी के नंबर प्लेट को भी लाल रंग से रंग दिया था.

दुग्दा थाना प्रभारी ने दी जानकारी: दुग्दा थाना प्रभारी कन्हैया राम ने मामले को लेकर सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने बताया कि चंद्रपुरा के रहने वाले प्रदीप ठाकुर की हाईवा ट्रक (संख्या OD-09-7128) बीते 28 अक्टूबर को दुग्दा थाना क्षेत्र के हीरक रोड स्थित माधुरी फ्यूल्स पेट्रोल पंप से चोरी कर ली गई थी. ट्रक चोरी की इस घटना को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया था. जिसकी शिकायत मिलने के बाद बोकारो एसपी चंदन कुमार झा के निर्देश पर पुलिस टीम गठित की गई. गठित पुलिस टीम ने गाड़ी में लगे जीपीएस लोकेशन के सहारे बिहार के नालंदा जिला स्थित दीपनगर थाना क्षेत्र के कासिम गांव के रोड किनारे से ट्रक बरामद कर लिया. दुग्दा पुलिस बरामद ट्रक को थाना ले आई है.

Last Updated : Nov 16, 2022, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details