बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में 3 दिवसीय भव्य आध्यात्मिक समारोह के लिए निकाली गई जागरुकता रैली

3 दिवसीय भव्य आध्यात्मिक समारोह को सफल बनाने के लिए बुधवार को बिहारशरीफ में जागरुकता रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान पूरे शहर में घूम कर कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए लोगों से अपील भी की गई.

By

Published : Nov 7, 2019, 11:34 AM IST

3 दिवसीय भव्य आध्यात्मिक समारोह के लिए की गई जागरुकता रैली

नालंदा:जिले में प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की ओर से 3 दिवसीय भव्य आध्यात्मिक समारोह के आयोजन के लिए जागरुकता रैली निकाली गई. इस जागरुकता रैली में कार्यक्रम में पहुंचने के लिए लोगों से आग्रह किया गया. यह कार्यक्रम जिंदगी बने खुशनुमा को लेकर किया जा रहा है.

लोगों को किया गया जागरूक

आध्यात्मिक समारोह का आयोजन
दरअसल, जिले में प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की ओर से बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र मैदान में 8 दिसंबर से 3 दिवसीय भव्य आध्यात्मिक समारोह का आयोजन किया जा रहा है.

आध्यात्मिक समारोह के लिए की गई जागरुकता रैली

कार्यक्रम में सीखें जिंदगी को खुश करने के मंत्र
समारोह के माध्यम से लोगों को जिंदगी बने खुशनुमा के लिए मोटिवेट किया जाएगा और कई टिप्स दिए जाएंगे. वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बुधवार को बिहारशरीफ में जागरुकता रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान पूरे शहर में घूम कर कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए लोगों से अपील भी की गई. जिससे अधिक से अधिक लोग कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी जिंदगी को खुशनुमा बना सकें. बता दें कि इस कार्यक्रम में देश के प्रख्यात मोटिवेशनल स्पीकर और प्रशिक्षक प्रोफेसर ईबी गिरीश लोगों को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details