बिहार

bihar

By

Published : Jul 4, 2020, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा ऑटो चालक, पुलिस ने बचाई जान

नालंदा जिले के हिलसा योगीपुर मोड़ पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो महिलाओं ने ऑटो चालक को बच्चा चोरी और रुपये लेकर भागने के आरोप में धुनाई करने लगीं. मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक को छुड़ाया.

etv bharat
नालंदा में मॉब लिंचिंग का शिकार होने से बचा ऑटो चालक.

नालंदा: जिले के हिलसा योगीपुर मोड़ के समीप उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक महिला ने ऑटो चालक पर बच्चा चोरी और रुपये लेकर भागने का आरोप लगाते हुए उसकी धुनाई शुरू कर दी. दरअसल दो महिलाएं ऑटो पर सवार होकर इस स्थल पर आई थी.

'जाम न हो इसके लिए ऑटो आगे बढ़ाया'

ऑटो का किराया देने के समय महिलाओं के पास छुट्टे नहीं थे, जिसके कारण महिला ने चालक को 500 रुपये का नोट दिया. जाम न हो इसके लिए रुपये लेने के बाद चालक ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया, फिर क्या था महिलाओं ने खदेड़ कर ऑटो चालक को पकड़ लिया और बच्चा चोरी का आरोप लगाकर उसकी धुनाई शुरू कर दी. आसपास के खड़े लोगों ने भी इसके ऊपर अपना हाथ साफ करना शुरू कर दिया.

पुलिस ने बचाई युवक की जान
इसी दौरान वहां ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई और फिर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि ऑटो चालक जाम की वजह से थोड़ा आगे निकल गया था, जिसकी वजह से इन महिलाओं ने बच्चा चोरी का आरोप लगा दिया. शायद मौके पर पुलिस नहीं पहुंचती तो यह युवक मॉब लिंचिंग का भी शिकार हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details