बिहार

bihar

बिहारशरीफ में ATM से चोरी करते हुए चोर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 22, 2020, 3:37 PM IST

बिहारशरीफ थानाक्षेत्र के बारादरी मोड़के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक एटीएम चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एटीएम तोड़ने का औजार बरामद किया है.

गिरफ्तार चोर
गिरफ्तार चोर

नालंदा:राज्य सरकार की ओर से सभी आलाधिकारियों को रात में गश्ती करने का निर्देश जारी किया गया है. वहीं, इस निर्देश के बाद अब इसका असर नालंदा जिले में दिखने लगा है. यही कारण है कि अनुमंडल पुलिस अधिकारी मो. शिब्ली नोमानी लगातार रात गश्ती पर खुद ही मोर्चा संभाल रहे हैं.

एटीएम चोर गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बिहार थाना क्षेत्र इलाके के बारादरी मोड़ पर एटीएम चोर एसबीआई शाखा की एटीएम मशीन को तोड़कर चोरी कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुमंडल पुलिस अधिकारी मो. शिब्ली नोमानी की अगुवाई में घटनास्थल पर से एटीएम चोर को पकड़ लिया गया. गिरफ्तार चोर की पहचान बादल सिंह रहुई थाना क्षेत्र के देकपुरा गांव निवासी के रुप में हुई है.

जांच में जुटी पुलिस
सदर डीएसपी मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि आरोपी के पास से एक हथौड़ी, एक कटर, एक चाकू एक कंबल बरामद हुआ है. इसके साथ ही चोर की ओर से मंदिर के दानपात्र से निकाला गए 200 रुपये का सिक्का भी बरामद किया गया है. बहरहाल पुलिस को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details