बिहार

bihar

By

Published : Aug 21, 2019, 7:20 PM IST

ETV Bharat / state

अरुणाचल प्रदेश के JDU विधायकों ने किया नालंदा का दौरा, RCP सिंह ने धरोहरों से कराया रूबरू

आरसीपी सिंह ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश से जेडीयू के विधायक यहां आए हैं. इनको यहां की सभ्यता और संस्कृति के बारे में जानने का मौका मिल रहा है. साथ ही धरोहरों से रूबरू हो रहे हैं.

विधायक

नालंदा: अरुणाचल प्रदेश के जेडीयू के सात विधायक और कई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नालंदा का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने यहां के धरोहरों और प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय का भ्रमण किया. इस दौरान जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह भी मौजूद थे.

अरुणाचल प्रदेश के जेडीयू नेता नालंदा खंडहर घूमते हुए

उत्साहित दिखे जेडीयू विधायक
अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के प्रभुत्व को बढ़ाने के बाद जेडीयू विधायक काफी उत्साहित हैं. इसी को लेकर वहां के जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष, सात विधायक और 12 सदस्यों के साथ नालंदा के धरोहरों को देखने आए. राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने लोगों को प्राचीन खंडहर दिखाया.

आरसीपी सिंह, राज्यसभा सांसद, जेडीयू

'नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में होगा काम'
अरुणाचल प्रदेश के जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने इतिहास में नालंदा के धरोहरों के बारे में काफी पढ़ा था. आज देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा कि वह सीएम नीतीश कुमार के मार्गदर्शन के लिए आए हैं. अरुणाचल के लोग बिहार और बिहार के लोग अरुणाचल जाएंगे तो दोनों राज्यों में संबंध अच्छा बना रहेगा.

देखिए खास रिपोर्ट

'सभ्यता और संस्कृति का ले रहे हैं ज्ञान'
राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश से जेडीयू के विधायक यहां आए हैं. इनको यहां की सभ्यता और संस्कृति के बारे में जानने का मौका मिल रहा है. साथ ही धरोहरों से रूबरू हो रहे हैं. इसके साथ ही एक दूसरे को जानने का मौका मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details