बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा: असामाजिक तत्वों ने मैरिज हॉल में मचाया उत्पात, थाने का घेराव कर की आगजनी

नालंदा में असामाजिक तत्वों ने देर रात मैरिज हॉल में घुसकर जमकर तोड़फोड़ और लूटपाट की. साथ ही थाने का घेराव कर आगजनी भी की.

By

Published : Dec 5, 2020, 4:05 PM IST

असामाजिक तत्वों का उत्पात
असामाजिक तत्वों का उत्पात

नालंदा:जिले के चंडी में बीती रात असामाजिक तत्वों ने थाने का घेराव कर आगजनी की. साथ ही मैरिज हॉल में घुसकर लूटपाट करते हुए कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की. ये पूरा मामला चंडी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास कुमार उत्सव गार्डन का है.

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले एक युवक ने शराब के नशे में मैरिज हॉल के संचालक की बाइक में टक्कर मार दी थी. इसके बाद वह बुरी तरह जख्मी हो गया था. जिसके बाद मैरिज हाल के संचालक ने इसकी सूचना थाने को दी और उसकी बाइक थाने के हवाले कर दी थी.

गाड़ियों में की तोड़फोड़

असामाजिक तत्वों का उत्पात
इस मामले में आक्रोशित भगवानपुर गांव के लोग एफआईआर दर्ज कराने थाने गए थे. जब एफआईआऱ नहीं लिखी गई तो उन्होंने मैरिज हॉल पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की. हमलावरों ने चार बड़ी गाड़ियों और बाइक समेत करीब आधा दर्जन गाड़ियों में तोड़फोड़ की.

लोगों ने की तोड़फोड़ और लूटपाट
यही नहीं इन लोगों ने मैरिज हॉल के सामान को तोड़फोड़ करते हुए जमकर पथराव भी किया. इस दौरान हमलावरों ने काउंटर में रखे तीन लाख और घर में रखे पांच हजार रुपए भी लूट लिए. इस घटना के बाद मैरिज हॉल के संचालक में दहशत का माहौल है. इस मामले में दोनो तरफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details