बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदाः असामाजिक तत्वों ने 6 लग्जरी वाहनों में की तोड़फोड़

आनंदी प्रसाद गुप्ता (वाहन मालिक) ने बताया कि बीती रात 11:00 बजे तक सभी वाहन सही सलामत थे, लेकिन जब वह सुबह वाहनों के पास पहुंचे तो गाड़ियों का शीशा टूटा हुआ मिला.

By

Published : Feb 4, 2020, 11:53 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 2:37 PM IST

नालंदा
नालंदा

नालंदाः जिले में असामाजिक तत्वों ने गौरक्षणी में लगे 6 लग्जरी वाहनों में तोड़फोड़ की है. घटना लहेरी थाना के भरावपर की है. मामले में वाहन मालिक की ओर से स्थानीय थाने में अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

खंगाला जा रहा सीसीटीवी
घटना के संबंध में पीड़ित आनंदी प्रसाद गुप्ता (वाहन मालिक) ने बताया कि बीती रात 11:00 बजे तक सभी वाहन सही सलामत थे, लेकिन जब वह सुबह वाहनों के पास पहुंचे तो गाड़ियों का शीशा टूटा हुआ मिला. घटना के बाद आस-पास के स्कूलों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जिस प्रकार एक साथ 6 लग्जरी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है, उससे आशंका जताई जा रही है कि असामाजिक तत्वों ने जान बूझकर इस घटना को अंजाम दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

वाहन मालिक चिंतित
वहीं, इस घटना के बाद इलाके में वाहन मालिक खुले में गाड़ी लगाने को लेकर सोचने पर मजबूर हो गए हैं. वाहन मालिक का कहना है कि इस स्थल पर कई वर्षों से वाहन लगते आया है. लेकिन कभी किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं घटी थी. यह पहला मामला है, जब इस प्रकार की कोई घटना यहां पर घटी है.

Last Updated : Feb 4, 2020, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details