बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नालंदा में लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों पर की जा रही कार्रवाई

लॉकडाउन के दौरान बिहारशरीफ के अस्पताल चौराहे पर प्रशासन की ओर से सरकार के आदेश का सख्ती से पालन कराने का काम किया जा रहा है. इस दौरान लॉक डाउन आदेश का उल्लंघन करने वाले लोगों को प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से सजा भी दी जा रही है.

By

Published : Mar 29, 2020, 9:02 PM IST

लॉक डाउन का उल्लघंन करने वालों पर कार्रवाई
लॉक डाउन का उल्लघंन करने वालों पर कार्रवाई

नालंदा:कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन की ओर से लगातार सरकार के निर्देशों का पालन कराने की कोशिश की जा रही है. बिहार में लॉकडाउन के दौरान लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. ताकि लोग अपने-अपने घरों में रहकर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचे रहें.

लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों पर कार्रवाई
लॉक डाउन के दौरान बिहार शरीफ के अस्पताल चौराहे पर प्रशासन की ओर सरकार के आदेश का सख्ती से पालन कराने का काम किया जा रहा है. इस दौरान लॉक डाउन आदेश का उल्लंघन करने वाले लोगों को प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से सजा भी दी जा रही है. इतना ही नहीं पुलिस की ओर से लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों की पिटाई के साथ-साथ उनसे जुर्माना भी वसूला जा रहा है.

लॉकडाउन आदेश का सख्ती से कराया जा रहा पालन
बिहारशरीफ के अस्पताल मोड़ पर यातायात पुलिस की ओर से लॉक डाउन का उल्लंघन करने के आरोप में 2000 का जुर्माना वसूला गया. इसके अलावा मोटरसाइकिल चालकों से बिना हेलमेट के वाहन चालाने और चार पहिया वाहनों के बिना सीट बेल्ट लगाने के मामले में 1 हजार जुर्माना वसूला गया. बता दें कि जिला प्रशासन की ओर से नालंदा में लॉक डाउन आदेश का सख्ती से पालन कराने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details