बिहार

bihar

By

Published : Nov 29, 2019, 2:10 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: पुरानी रंजिश में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

जानकारी के मुताबिक सीताराम पासवान धान की रखवाली करने के लिये बीती रात खलिहान में सो रहे थे तभी तीन लोग वहां पहुंचे और कुदाल से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है

nalanda
पुरानी रंजिश में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

नालंदा:जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला चंडी थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव का है जहां पुरानी रंजिश में चाचा और चचेरे भाई ने मिलकर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना बीती रात की है. मृतक की पहचान महमदपुर (तुलसीगढ़) गांव निवासी यमुना पासवान के 42 वर्षीय पुत्र सीताराम पासवान के रूप में की गई है.

जानकारी के मुताबिक सीताराम पासवान धान की रखवाली करने के लिये बीती रात खलिहान में सो रहे थे तभी तीन लोग वहां पहुंचे और कुदाल से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. सीताराम की चीखने की आवाज सुनकर परिजन खेत में पहुंचे तो देखा कि वो खून से लतपत पड़ा हुआ है.

मामले की जानकारी देते परिजन और पुलिसकर्मी

ये भी पढ़ें-पटना: कचरा वाला बन घर में घुसा युवक, फिर गर्लफ्रेंड को मारी गोली

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना चंडी थाना को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है. आरोपी नवीन पासवान, मनोहर पासवान और नारायण पासवान के खिलाफ मामले दर्ज करा लिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details