बिहार

bihar

नालंदा सदर अस्पताल में कोरोना वायरस के 6 संदिग्धों को किया गया भर्ती

By

Published : Mar 20, 2020, 6:30 PM IST

Updated : Mar 20, 2020, 7:34 PM IST

नालंदा सदर अस्पताल में कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध को भर्ती किया गया है. सभी लोगों को सर्दी खांसी के लक्षण पाए गए थे.

nalanda
नालंदा सदर अस्पताल

नालंदा: जिले के सदर अस्पताल में कोरोना वायरस के 6 संदिग्धों को भर्ती किया गया है. ये 6 सदिंग्ध दूसरे राज्य से आए हैं. बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए जिला प्रशासन की ओर से लगातार प्रयास किया जा रहा है. इसी सिलसिले में जिले में दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों की स्वास्थ्य जांच की जा रही है. हालांकि स्वास्थ्य जांच के बाद कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए जाने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दी जा रही है.

सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती
बताया जा रहा है कि जिले के कई लोग मजदूरी करने के लिए दूसरे राज्यों में गए हुए थे. धीरे-धीरे सभी लोग वापस अपने घरों की ओर लौट रहे हैं. उन्हीं में से 6 लोग जो राजस्थान और तमिलनाडु से काम करके वापस लौटे हैं, उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोगों को सर्दी खांसी के लक्षण पाए गए थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

कोरोना वायरस के नहीं पाए गए लक्षण
इसके पहले कल्यानबीघा स्वास्थ्य केंद्र में सभी का इलाज किया गया. जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया था. जिन लोगों को जांच के लिए लाया गया उनमें अजीत कुमार, राजाराम पासवान, रजनीश कुमार, शोषण कुमार, संजीत कुमार और दयाल राम शामिल है. डॉक्टर के अनुसार जिन मरीजों की जांच उन्होंने की हैं, उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं.

Last Updated : Mar 20, 2020, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details