बिहार

bihar

By

Published : Jul 9, 2020, 10:34 PM IST

ETV Bharat / state

नालंदा: सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने पर 5 दुकान सील

नालंदा जिले में बिना मास्क के घूम रहे लोगों से प्रशासन ने 50 रुपये का जुर्माना वसूला. साथ ही सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने वाली पांच दुकानों को सील किया गया.

etv bharat
सरकार के आदेशों का उल्लंघन करने वाली 5 दुकानों को किया गया सील.

नालंदा: जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, जिसके बाद प्रशासन के द्वारा अपनी कार्रवाई भी तेज कर दी गई है. प्रशासन द्वारा लापरवाह लोग एवं दुकानदार के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है. साथ ही सरकार के आदेशों का उल्लंघन कर रहे हैं.

मास्क न पहनने वालों से लिया गया 50 रुपये का जुर्माना

प्रशासन का कहना है कि दुकानों में 5 से अधिक लोगों को एक साथ नहीं रहना है. बिना मास्क के न तो दुकानदार को रहना है और न ही ग्राहक को. बावजूद इसके कई दुकानों ने सरकार के इन आदेशों का पालन नहीं किया. जिससे कोरोना का खतरा भी तेजी से बढ़ रहा था. ऐसे में प्रशासन के द्वारा कार्रवाई करते हुए एक दवा दुकान समेत 5 दुकानों को सील कर दिया गया.

सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई

बिहार शरीफ के अनुमंडल अधिकारी जनार्दन अग्रवाल एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर इमरान परवेज के नेतृत्व में आज शहर में वैसे लोगों के विरुद्ध और दुकानदारों के विरूद्ध कार्रवाई शुरू की गई, जो सरकारी आदेशों का उल्लंघन कर रहे थे. शहर के रांची रोड स्थित विशाल मशीनरी, जिला परिषद मार्केट के भराव पर स्थित विष्णु ट्रेडर्स, पूल पर के हिंद मेडिकल हाल, सरस्वती इंटरप्राइजेज और दिल्ली मार्केट की दुकान को सील किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details