बिहार

bihar

नालंदा: ज्वेलरी दुकान में 10 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 14, 2020, 1:19 PM IST

Updated : Jan 14, 2020, 2:12 PM IST

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि रोजाना की तरह वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर चला गया था. सुबह आसपास के दुकानदारों ने चोरी की घटना की सूचना दी. उन्होंने बताया कि चोरों ने इस दौरान 5 लाख रुपये के आभूषण और 5 लाख नकद मिलाकर 10 लाख की चोरी की है.

nalanda
ज्वेलरी दुकान में 10 लाख की चोरी

नालंदा: जिले में चोरों का आतंक बढ़ गया है. आए दिन किसी ना किसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार थाना इलाके के चौक बाजार स्थित जन्नत ज्वेलर्स का है. जहां सोमवार की रात चोरों ने शटर तोड़कर ज्वेलरी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने 5 लाख नगदी समेत 10 लाख रुपये के आभूषण चुरा लिए.

थाने में दिया आवेदन
पीड़ित दुकानदार मोहम्मद उमर ने बताया कि रोजाना की तरह वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर चला गया था. सुबह आसपास के दुकानदारों ने चोरी की घटना की सूचना दी. उन्होंने बताया कि चोरों ने इस दौरान 5 लाख रुपये के आभूषण और 5 लाख नगद मिलाकार 10 लाख की चोरी की है. उन्होंने नगर थाने में चोरी की घटना का आवेदन दे दिया है.

ज्वेलरी दुकान में 10 लाख की चोरी

पुलिस घटना की कर रही जांच
वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है. पुलिस भी मामले को संदेहास्पद बता रही है. नगर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बादमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है. वहीं, शहर के पॉश इलाके में चोरी की इस वारदात से व्यवसायियों में भय का माहौल देखा जा रहा है.

Last Updated : Jan 14, 2020, 2:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details