बिहार

bihar

'बहुत गोली चलेगी', भोजपुरी गानों पर हथियारों के साथ झूमते युवाओं का VIDEO वायरल

By

Published : Nov 15, 2022, 10:27 AM IST

Updated : Nov 15, 2022, 2:04 PM IST

मुजफ्फरपुर में भोजपुरी गानों पर हथियारों के साथ झूमते युवाओं (Youth viral video in Muzaffarpur) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है, पढ़ें पूरी खबर...

हथियारों के साथ झूमते युवाओं का वीडियो वायरल
हथियारों के साथ झूमते युवाओं का वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुरःबिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र (Ahiyapur Police Station) से युवाओं की एक टोली द्वारा भोजपुरी गाने पर पिस्टल लहराने का वीडियो सोशल मीडिया (viral video dancing with weapons in Muzaffarpur) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवक एक नहीं दो दो पिस्टल बारी-बारी से लेकर दिखा रहा हैं, उसके बाद अन्य साथी भी पिस्टल लेकर भोजपुरी गानों पर झूमते नजर आ रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि इससे बहुत गोली चलेगी. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंःमुजफ्फरपुर में डीजे की धुन पर डिस्को, मस्ती के साथ हवा में हथियार लहरा रहा युवाओं का ग्रुप

हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरलःसोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में दिखने वाले सभी युवक अपराध जगत से भी जुड़े हुए हैं और अहियापुर थाना में इनके खिलाफ मामले भी दर्ज हैं. अगर ये बात सही है तो वाकई प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती है कि ऐसे निर्भीक होकर अवैध हथियार के साथ वीडियो वायरल करने वाले इन युवाओं पर कार्रवाई कब होगी.

मामले की जांच में जुटी पुलिसः इस मामले में पूछे जाने पर नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है जांच के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी.

"एक वीडियो सामने आया है, हमने भी देखा है. जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच चल रही है, वीडियो सही होने पर दोषियों के साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी"- राघव दयाल, नगर डीएसपी

Last Updated : Nov 15, 2022, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details