बिहार

bihar

ETV Bharat / state

VIDEO: नदी की तेज धार में बहा बुजुर्ग, स्थानीय युवकों ने जान पर खेलकर बचाई जान

सोमवार को राजखंड मुख्य सड़क पर काफी तेजी से बह रही लखनदेई के पानी मे सड़क पार कर रहा एक बुजुर्ग अचानक से फंस गया. पानी की तेज लहरों में बुजुर्ग बुरी तरह फंस गया और बहने लगा.

By

Published : Jul 27, 2020, 10:14 PM IST

Updated : Jul 27, 2020, 10:31 PM IST

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: जिले के औराई प्रखंड में बागमती और लखनदेई नदी लगातार तबाही मचा रही है. नेपाल के तराई इलाकों में हो रही बारिश के कारण जिले की लखनदेई नदी उफान पर है. यह नदी जिले के कई इलाको में जमकर तांडव मचा रही है. लखनदेई नदी का तेज प्रवाह लगातार इस इलाके के लोगों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है.

देखें रिपोर्ट.

नदी के तेज प्रवाह का एक खौफनाक मंजर औराई के राजखण्ड सड़क पर नजर देखने को मिला. सोमवार को राजखंड मुख्य सड़क पर काफी तेजी से बह रही लखनदेई के पानी मे सड़क पार कर रहा एक बुजुर्ग अचानक से फंस गया. पानी की तेज लहरों में बुजुर्ग बुरी तरह फंस गया और बहने लगा.

नदी की तेज धार में बह रहा बुजुर्ग

युवक ने बुजुर्ग की बचाई जान
वहीं जब बुजुर्ग को पानी की तेज धार अपने साथ बहा कर ले जा रही थी, उसी वक्त उस सड़क के पास खड़े कुछ स्थानीय युवकों की नजर उनपर पड़ी. ग्रामीण बुजुर्ग व्यक्ति के लिए देवदूत बनकर सामने आ गए. युवकों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर बाढ़ के तेज प्रवाह में छलांग लगा दी. जिसके बाद गांव के कुछ युवकों ने रस्सी के सहारे तेज प्रवाह में फंसे बुजुर्ग और युवक को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाल लिया. इससे बुजुर्ग की जान बच गई.

Last Updated : Jul 27, 2020, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details