बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: कोरोना के खौफ के बीच नववर्ष के जश्न में डूबा युवा वर्ग

युवाओं ने कहा कि वे चाहते बस एक बार कोरोना की वैक्सीन आ जाए, फिर उसके बाद कोरोना का कहर थम जाएगा. वहीं, युवाओं में नववर्ष के उत्साह को देखते हुए कांटी के फन एवं फ़ूड पार्क के संचालक भी काफी उत्साहित नजर आए.

By

Published : Jan 1, 2021, 4:11 PM IST

new year 2021
new year 2021

मुजफ्फरपुर: नए साल 2021 का आगमन होने के साथ ही आम से लेकर खास सभी उसको अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. नववर्ष के जश्न का क्रेज सबसे अधिक युवाओं में दिख रहा है, जो कोरोना संक्रमण की तमाम तकलीफों से दूर नववर्ष को अपने मित्रों के साथ मिलकर अपने तरीके से मना रहे हैं. जिले के कांटी स्थित फन एन्ड फ़ूड पार्क में ईटीवी भारत ने नववर्ष के जश्न को लेकर कुछ युवाओं से बात की.

कोरोना काल में सार्वजनिक स्थानों पर जश्न की अनुमति नहीं है, इसलिए सोशल मीडिया पर ही शुभकामनाओं का दौर चल रहा है. लेकिन इन तमाम बातों से बेखौफ युवा अब कोरोना की वजह से घर में रहकर ना सिर्फ बोर हो गए हैं, बल्कि इस बार दुआ कर रहे हैं कि नया वर्ष 2021 कोरोना के खौफ से मुक्त हो, जिसमें वे पूरी मस्ती कर सके.

देखें रिपोर्ट...

वहीं कुछ युवाओं ने कहा कि वे चाहते हैं कि बस एक बार वैक्सीन आ जाए, फिर उसके बाद कोरोना का कहर थम जाएगा. वहीं, युवाओं में नववर्ष के उत्साह को देखते हुए कांटी के फन एंड फ़ूड पार्क के संचालक भी काफी उत्साहित नजर आए. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर ही इस बार फ़ूड पार्क में नववर्ष को लेकर तैयारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details