बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में महिला का खौफनाक मर्डर, ट्रैक्टर के रोटावेटर से किया टुकड़े-टुकड़े

मुजफ्फरपुर में महिला को ट्रैक्टर के रोटावेटर में डालकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दिए गए. वारदात को अंजाम देकर ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से भाग निकला. लोगों ने काफी दूर तक उसका पीछा किया लेकिन वो फरार होने में सफल (Muzaffarpur Crime News ) रहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Oct 20, 2022, 3:42 PM IST

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला की दर्दनाक हत्या (Murder In Muzaffarpur ) कर दी गई. दहला देने वाला ये मामला कटरा थाना क्षेत्र के चंगेल गांव का है. बताया जा रहा है कि महिला अपने खेत की मेढ़ पर घास काट रही थी. तभी ट्रैक्टर से रौंदकर ड्राइवर ने उसे मौत के घाट उतार दिया. महिला का शरीर ट्रैक्टर के रोटावेटर में फंसकर टुकड़े टुकड़े हो गया था. पूरे खेत में खून ही खून फैल गया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- 'दांत काट लूंगी.. टच मत करो' ..भागलपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान लड़की का हंगामा, देखें VIDEO

महिला की पहचान चंगेल गांव निवासी रामइकबाल दास की पत्नी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि पवित्री देवी अपने खेत में घास काट रहीं थीं. तभी ट्रैक्टर ड्राइवर ने उनके ऊपर रोटावेटर चढ़ा दिया. इस दौरान उनके शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए. आसपास के लोगों ने ट्रैक्टर ड्राइवर को पकड़ने की भी कोशिश की लेकर तब तक वो ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details