बिहार

bihar

By

Published : Apr 23, 2023, 3:46 PM IST

ETV Bharat / state

Muzaffarpur News: बीच सड़क पर महिला ने की युवक की पिटाई, तमाशा देखती रही पुलिस.. देखें VIDEO

बिहार के मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर युवक की महिला ने की जमकर पिटाई की. पिटाई का वीडियो सामने आया है. शहर के सरैयागंज टावर चौक की घटना बताई जा रही है, जहां आपसी विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है. इस वीडियो में कुछ महिलाएं और युवक एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. देखें VIDEO

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर में युवक की पिटाई

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक की पिटाई (Youth beaten up in Muzaffarpur) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भीड़ युवक को घेरे हुए है और महिला युवक की पिटाई कर रही है. घटना शहर के सरैयागंज टावर चौक की है. इस दौरान देखने वालों की भी भीड़ लगी रही. सिर्फ महिला ही नहीं बल्कि कुछ युवक भी उक्त युवक की पिटाई कर रहा है. जानकारी के अनुसार आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया. बीच बाजार में इस तरह से हंगामा से सड़क जाम की समस्या उत्पन्न हो गई.

यह भी पढ़ेंःLive Road Accident: मुजफ्फरपुर में मौत की लाइव तस्वीर, देखकर कांप जाएगी रूह

सरैयागंज टावर चौक का मामलाः जिले के नगर थाना क्षेत्र के सरैयागंज टावर चौक पर महिला द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना स्थल पर महिला पुलिस भी मौजूद है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर मामला बिगड़ गया और बीच सड़क पर मारपीट शुरू हो गयी. इस दौरान देखते ही देखते सड़क पर भीषण जाम लग गया. बीच बचाव में आए लोगों ने पुलिस के सहयोग से किसी तरह मामला को शांत कराया और ट्रैफिक को सुचारू कराया गया.

पुलिस में नहीं की शिकायतः हालांकि इस मामले को लेकर किसी ने स्थानीय पुलिस से शिकायत नहीं की है. लोग बताते हैं कि आपसी विवाद में यह घटना हुई है. सोशल मीडिया पर कई तरह के बातें भी हो रही है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर नगर थानेदार श्रीराम सिंह ने कहा कि किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है. सूचना मिली है कि आपसी विवाद में महिला और पुरुष के बीच मारपीट हुई है. स्थानीय स्तर पर मामला सुलझ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details